About Us

ABOUT US

भारत में 2019 में स्थापित इंडिया नाउ न्यूज भारत का अग्रणी हिंदी समाचार पोर्टल है, जिसका उद्देश्य भारत में करोड़ों भारतीयों तक पहुँचना है और दुनिया भर में महत्वपूर्ण भारतीय प्रवासी हैं, जो प्रस्तुत की गई विभिन्न सामग्रियों के कारण भारत में हिंदी आधारित समाचारों और कहानियों के संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हैं। आंख सुखदायक डिजाइन प्रारूप। यह वेब बाजार में एक प्रमुख स्थान ले चुका है और शीर्ष स्लॉट को पकड़ने के लिए तेजी से प्रगति कर रहा है। हम पूर्ण प्रामाणिकता की बात पर ताजा समाचार परोसकर पत्रकारिता की नैतिकता के पेड़ से भी जुड़े रहते हैं और हमारी टिप्पणियाँ केवल एक रक्षक के रूप में खड़ी होती हैं ताकि हमारे पोर्टल के सभी उपयोगकर्ता सच्चाई से दूर न हों।

हमारे समाचार व्यक्ति पहले हाथ का डेटा एकत्र करके किसी भी घटना का जवाब देने में तत्पर हैं। उस घटना या घटना के संबंधित लोगों के व्यक्तिगत साक्षात्कार जानकारी के कपड़े को सुदृढ़ करते हैं कि हमारे प्रश्नावली बहुत उपज देने वाली नहीं हैं।

हम समाचारों को तुरंत और तेज़ी से अपडेट कर रहे हैं, राजनीति, खेल, मनोरंजन, स्वास्थ्य, किताबें, व्यवसाय और अन्य क्षेत्रों में व्यापक क्षेत्र को कवर करने वाले नवीनतम समाचारों के साथ नेट उपयोगकर्ताओं को अपडेट करते हुए। हम अपने स्वयं के स्टाफ नेटवर्क के साथ भारत के 11 राज्यों  बिहार , झारखंड , राजस्थान , दिल्ली, हरियाणा, उड़ीसा,हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और पंजाब को भी कवर कर रहे हैं।

हम समाचार और सूचना के लिए दर्शकों को सबसे सम्मानित और विश्वसनीय स्रोत के रूप में एक मंच प्रदान करते हैं। हमारे समाचार पोर्टल को सबसे सुविधाजनक तरीके से डिजाइन किया गया है ताकि वांछित समाचार का तुरंत पता लगाया जा सके। आज यह हिंदी समाचारों में लोकप्रिय इंटरनेट मीडिया वेब पोर्टल बन रहा है।

आगंतुकों के साथ प्रत्येक नए दिन के साथ छलांग और सीमा बढ़ रही है। पोर्टल में देखे जाने वाले पृष्ठों की संख्या बढ़ रही है। वर्तमान में हम लगभग 3 करोड़ लोगों तक पहुंच चुके हैं।

पूरे भारत में समूह की एक मजबूत उपस्थिति है। हमारे पास जयपुर, नई दिल्ली, रांची, वाराणसी , मुजफ्फरपुर , बेगूसराय में क्षेत्रीय कार्यालय एवं पटना में प्रमुख कार्यालय है।